होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: रोहित शर्मा को रिलीज करने के मूड में नहीं मुंबई इंडियंस! इस वजह से टीम में बने रहेंगे हिटमैन

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों को 31 अक्टूबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। हालांकि, मुंबई इंडियंस अपने पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को रिलीज करने के मूड में नहीं है।
06:58 PM Oct 13, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

Rohit Sharma Mumbai Indians:आईपीएल 2024 की शुरुआत से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी छीनते हुए हार्दिक पांड्या के हाथों में टीम की बागडोर सौंप दी थी। हालांकि, यह फैसला टीम के हित में नहीं रहा था और टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में औंधे मुंह गिरी थी। खबरें ऐसी भी सामने आई थीं कि रोहित मुंबई टीम के इस फैसले से खफा थे। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे रोहित मुंबई का साथ छोड़कर इस बार मेगा ऑक्शन में उतर सकते हैं।

Advertisement

हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई हिटमैन को छोड़ने के मूड में नहीं है। इसके पीछे की वजह हार्दिक की कैप्टेंसी में टीम का शर्मनाक प्रदर्शन माना जा रहा है। मुंबई रोहित को टीम में रखकर आईपीएल 2025 में जोरदार वापसी करना चाहती है। टीम ने आईपीएल का खिताब आखिरी बार साल 2020 में जीता था। इसके बाद से टीम के प्रदर्शन का ग्राफ लगातार नीचे गिरा है।

यह भी पढ़ें-टीम इंडिया की जीत से गदगद हुए हेड कोच गौतम गंभीर, वायरल हो गया 4 शब्दों का ट्वीट

यह भी पढ़ें-IND vs BAN: किस खिलाड़ी को मिला टी-20 सीरीज के बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड? BCCI ने शेयर किया VIDEO

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025 Mega Auctionmumbai indiansRohit Sharma
Advertisement
Advertisement