whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RSS चीफ ने तोड़ा मौन… ‘सुपरमैन’ बनने की कोशिश में कौन ? BJP की अंतर्कलह के बीच ‘भागवत ज्ञान’

Congress Slams PM Modi: मोहन भागवत के सुपरमैन और देवता वाले बयान पर जमकर सियासी बहस छिड़ी हुई है। कांग्रेस ने जहां इसे पीएम मोदी पर हमला बताया है तो वहीं शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि उन्हें खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए।
12:29 PM Jul 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary

RSS Chief Mohan Bhagwat Superman Statement: केंद्र में अल्पमत की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी लगातार मुश्किल में है। यूपी में कम सीटें आने के बाद जहां एक ओर सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बीच तकरार और मनमुटाव देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयानों को विपक्ष पीएम मोदी पर हमले के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। गुरुवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत झारखंड के बिष्णुपुर में थे। यहां उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज मानवता और इंसानियत नहीं है। वो पहले असली मनुष्य बन जाए। आज का मानव मनुष्य बनने की बजाय अति मानव, अलौकिक और सुपरमैन बनना चाहता है। उसको लगता है कि उसे अब देवता बनना चाहिए लेकिन देवता कहते हैं कि भगवान हमसे बड़ा है तो वो अब भगवान भी बनना चाहता है।

ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि संघ प्रमुख ने सुपरमैन के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद भी मोहन भागवत ने मनुष्य को अहंकार छोड़कर लोगों की सेवा करने की सीख दी थी। तब भी यही कहा जा रहा था कि उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। ऐसे में अब यह तो संघ प्रमुख मोहन भागवत ही जानते हैं कि उन्होंने सुपरमैन, देवता और भगवान किसे कहा है? देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो