चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या Salman के कारण Sonakshi के घर हुई महाभारत? जहीर इकबाल के पिता का कैसे उतारा कर्ज?

Salman Khan Connection In Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं इसे लेकर उनके परिवार में कलह की खबर सामने आ रही है। लेकिन अब लोगों ने एक्ट्रेस के घर में हो रही इस लड़ाई का दोषी सलमान खान को ठहरा दिया है। लेकिन इसमें सलमान का क्या कनेक्शन है चलिए जानते हैं।
07:41 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Salman Khan Connection In Sonakshi Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने वाली हैं। अब लोग सोनाक्षी और जहीर की शादी का कनेक्शन सलमान खान (Salman Khan) के साथ जोड़ रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने ही इन दोनों को लॉन्च किया है और उनके कारण ही इनकी दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। अब रिपोर्ट्स तो ये भी दावा कर रही हैं कि इस शादी के कारण सोनाक्षी के घर रामायण में महाभारत हो गई है। दरअसल, ये एक हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग है, जिसको लेकर कई विवाद सामने आ रहे हैं। लोग अब सलमान को ही दोषी बता रहे हैं।

Advertisement

लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान ने जहीर इकबाल को क्यों लॉन्च किया था? दरअसल, सलमान खान पर जहीर के पिता के कई अहसान थे। खबरों की मानें तो सलमान को एक्टर बनने के लिए सोनाक्षी के होने वाले ससुर ने ही पैसे दिए थे। 80 के दशक में जब एक्टर स्ट्रगल कर रहे थे तो उनकी दोस्ती जहीर के पिता से हुई और उन्होंने एक मोटी रकम देकर सलमान की मदद की और सलमान ने ये कर्ज दोस्त के बेटे को लॉन्च कर चुकाया था।

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement