होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique की हत्या से Salman Khan की कैसी हुई थी हालत? धीरे-धीरे सदमे से उबर रहे भाईजान

Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान चर्चा में बने हुए हैं। बाबा, सलमान खान के बेहद करीबी थे। ऐसे में बाबा की मौत का गम सलमान खान को बेहद परेशान कर गया। हालांकि भाईजान इससे धीरे-धीरे बाहर आ रहे हैं।
02:25 PM Oct 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। भले ही सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी दी जी रही हैं, लेकिन सलमान, गैंगस्टर को चुनौती देते हुए अपना काम कर रहे हैं। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि कुछ भी हो भाईजान के दिल का हाल किसी ने छुपा हुआ नहीं है।

Advertisement

सलमान ने नेशनल टीवी पर बयां किया दिल का हाल

नेशनल टीवी पर सलमान ने खुद अपने दिल की बात पूरी दुनिया के सामने रखी थी। ऐसे में जाहिर है कि सलमान, बाबा की मौत से बहुत परेशान हैं।हालांकि वो धीरे-धीरे इस गम से उबर भी रहे हैं। गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी, सलमान खान के बेहद करीबी थे। अचानक हुई बाबा की मौत से सलमान खान बेहद दुखी हैं। रेडिट पर तो यूजर्स अलग-अलग दावे भी कर रहे हैं और बता रहे हैं कि बाबा की हत्या के बाद सलमान की कैसी हालत हो गई थी।

सलमान को लेकर किए जा रहे दावे

दरअसल, एक सूत्र ने दावा किया कि बाबा की हत्या के बाद सलमान ने खाना छोड़ दिया और वो बस फिल्म के सेट पर भी पानी के सहारे रह रहे हैं। ये सब सुनकर सलमान खान के फैंस बेहद परेशान हैं और इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि इस दावे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में हम नहीं कह सकते। साथ ही News24 इस तरह के किसी भी दावे की जिम्मेदारी नहीं लेता है और ना ही इसका दावा करता है। सलमान ये जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Tarzan Actor Death: 24 से ज्यादा चोटें, कंधे टूटे और शेर के काटने के निशान, ‘टार्जन’ बनना आसान नहीं

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueSalman Khan
Advertisement
Advertisement