whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Don't Touch मुझे पसंद नहीं... Salman किसके लिए थे ओवर प्रोटेक्टिव? डायरेक्टर की लगा दी थी क्लास

Reason Behind Salman Khan-Sanjay Leela Bhansali Fight: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने दबंग अंदाज को लेकर फैंस के बीच काफी फेमस हैं। हालांकि उनके गुस्से से भी कई लोग वाकिफ हैं। इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला था जब डायरेक्टर पर वो बुरी तरह से भड़क गए थे।
02:18 PM May 02, 2024 IST | Jyoti Singh

Reason Behind Salman Khan-Sanjay Leela Bhansali Fight: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 58 साल की उम्र में कुंवारे हैं। वैसे तो उनका नाम इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। उनके अफेयर के चर्चे गॉसिप गलियारों में होना आम बात रही है, लेकिन भाईजान को आज तक ऐसा हमसफर नहीं मिल सका जिसके साथ वो शादी करके घर बसा सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ सलमान की शादी के कार्ड तक बट गए थे, लेकिन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गई।

सेट पर डायरेक्टर की लगाई थी क्लास

सलमान खान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक कई हसीनाओं ने दस्तक दी लेकिन जिस एक्ट्रेस के साथ उनके प्यार के चर्चे सबसे ज्यादा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय रही हैं। दोनों की आंखें फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर लड़ीं और यहीं से उन्हें प्यार हो गया। सलमान, ऐश्वर्या के लिए इतना ओवर प्रोटेक्टिव हो गए थे कि फिल्म के सेट पर उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को डांट तक दिया था। वजह थी कि भंसाली ने एक सीन समझाने के लिए ऐश्वर्या को टच कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने क्यों बदली Emergency की रिलीज डेट?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो