खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Don't Touch मुझे पसंद नहीं... Salman किसके लिए थे ओवर प्रोटेक्टिव? डायरेक्टर की लगा दी थी क्लास

Reason Behind Salman Khan-Sanjay Leela Bhansali Fight: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने दबंग अंदाज को लेकर फैंस के बीच काफी फेमस हैं। हालांकि उनके गुस्से से भी कई लोग वाकिफ हैं। इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला था जब डायरेक्टर पर वो बुरी तरह से भड़क गए थे।
02:18 PM May 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Reason Behind Salman Khan-Sanjay Leela Bhansali Fight: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान 58 साल की उम्र में कुंवारे हैं। वैसे तो उनका नाम इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। उनके अफेयर के चर्चे गॉसिप गलियारों में होना आम बात रही है, लेकिन भाईजान को आज तक ऐसा हमसफर नहीं मिल सका जिसके साथ वो शादी करके घर बसा सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ सलमान की शादी के कार्ड तक बट गए थे, लेकिन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गई।

Advertisement

सेट पर डायरेक्टर की लगाई थी क्लास

सलमान खान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ तक कई हसीनाओं ने दस्तक दी लेकिन जिस एक्ट्रेस के साथ उनके प्यार के चर्चे सबसे ज्यादा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय रही हैं। दोनों की आंखें फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर लड़ीं और यहीं से उन्हें प्यार हो गया। सलमान, ऐश्वर्या के लिए इतना ओवर प्रोटेक्टिव हो गए थे कि फिल्म के सेट पर उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को डांट तक दिया था। वजह थी कि भंसाली ने एक सीन समझाने के लिए ऐश्वर्या को टच कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने क्यों बदली Emergency की रिलीज डेट?

Advertisement
Advertisement
Tags :
Salman Khansanjay leela bhansalitop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement