whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

85 की उम्र में युवाओं को मात देती हैं Salman Khan की मां, वर्कआउट देख लोग भी हैरान!

Salman Khan Mother Helen Workout Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मां हेलेन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। 85 साल की उम्र में उनका वीडियो लोगों को इंस्पायर कर रहा है।
02:31 PM Jun 14, 2024 IST | Jyoti Singh

Salman Khan Mother Helen Workout Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शर्टलेस देखकर अक्सर लोग उनकी पर्सनैलिटी के दीवाने हो जाते हैं। हो भी क्यों न? भाईजान अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में घंटों पसीना जो बहाते हैं। वैसे आपको बता दें कि भाईजान की दूसरी मां हेलेन भी उन्हें फिटनेस में बराबर टक्कर देती हैं। इस बात का सबूत उनकी हालिया वीडियो से मिला है। हेलेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। 85 साल की उम्र में एक्ट्रेस जिस तरह से वर्कआउट कर रही हैं, उसे देखकर लोग भी हैरान हैं।

घुटनों में दर्द की है शिकायत

जाहिर है कि 80 साल की उम्र में बाद जहां आमतौर पर लोगों का चलना-फिरना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में हेलेन का वर्कआउट वीडियो काफी इंस्पायर करने जैसा है। आपको बता दें कि हेलेन के वर्कआउट का वीडियो यास्मीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दिग्गज एक्ट्रेस खुद कहती दिखीं कि उन्हें घुटनों में दर्द की शिकायत है। चलने के लिए सहारा लेना पड़ता है। हालांकि अब वो डांस की दुनिया में लौटने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो डांस करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: सांसद न बने सनी देओल तो ‘बार्डर’ पर लौटे, दोबारा ‘गदर’ मचा लूट चुके हैं बॉक्स आफिस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो