whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sanjay Dutt के बेटे को लेकर आई बड़ी खबर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो से जुड़ा कनेक्शन, मां मान्यता ने शेयर किया वीडियो

Sanjay Dutt Son Shahraan Plays Football: संजय दत्त और मान्यता दत्त के बेटे शाहरान अब बड़े हो चुके हैं। अपने पिता की तरह उन्हें एक्टिंग में नहीं बल्कि फुटबॉल खेलने में दिलचस्पी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरान दत्त क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम में शामिल हो गए हैं।
09:26 AM Apr 24, 2024 IST | Jyoti Singh

Sanjay Dutt Son Shahraan Plays Football: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन बात जब उनके बच्चों की आती है तो एक्टर काफी इमोशनल हो जाते हैं। इन दिनों एक्टर के बेटे शाहरान दत्त काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे शाहरान की एक वीडियो कुछ समय पहले शेयर की थी। वीडियो में उनके बेटे का टैलेंट देखकर लोग भी हैरान रह गए। दरअसल, मुन्नाभाई का बेटा अपने पिता की तरह एक्टिंग में नहीं बल्कि फुटबॉल में करियर बनाएगा।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम में हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरान दत्त अल नासर अंडर 14 टीम में खेलते हैं, जो हाल ही में ग्लोबल फुटबॉल सेंसेशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ अनुबंध के बाद सुर्खियों में बनी हुई है। बार्सिलोना एकेडमी दुबई की अंडर 14 टीम के खिलाफ अपने हालिया खेल में संजय दत्त के बेटे शाहरान दत्त का फुटबॉल में बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। अपने बेटे के इस टैलेंट को देखकर मान्यता दत्त भी इमोशनल हो गईं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तुम सिर्फ मेरी दुनिया का हिस्सा नहीं हो, बल्कि मेरी पूरी दुनिया हो। आपने हमें गौरवान्वित किया है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो