होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: महाराष्ट्र में क्या चल रहा खेल? संजय राउत ने BJP-चुनाव आयोग पर लगाया बड़ा आरोप

Sanjay Raut Statement On Election Commission-BJP : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले क्या खेल चल रहा है? इसे लेकर शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी और इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया पर बड़ा आरोप लगाया है।
10:20 PM Oct 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Sanjay Raut On Election Commission-BJP : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियों में सियासी हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। इस बीच संजय राउत ने भाजपा और चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और उनके साथी चुनाव हारने जा रहे हैं। चुनाव आयोग की मदद से वोटर लिस्ट में गड़बड़ी की जा रही है। लोकसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को सपोर्ट करने वाले वोटरों के नाम मतदाता सूची से हटाया जा रहे हैं और उसकी जगह पर बोगस वोटर के नाम डाले जा रहे हैं। यह खेल हर विधानसभा क्षेत्र में चल रहा है। इस मुद्दे को सिर्फ देश में नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उठाएंगे। वे लोग लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement