खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कान खोलकर सुन लें...हिंदू का मतलब PM मोदी-BJP नहीं...' संजय राउत ने साधा निशाना, Video

Sanjay Raut Slams BJP And PM Modi: संजय राउत ने राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कुछ भी गलत नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी का मतलब हिंदू नहीं है।
11:13 AM Jul 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Sanjay Raut Slams BJP And PM Modi: 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पहली बार लोकसभा को संबोधित किया। मौका था राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बहस का। विपक्ष और पक्ष के सभी सांसदों के बाद राहुल गांधी ने अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने हिंदुत्व पर पीएम मोदी को जमकर घेरा। उनके इसी बयान का बचाव करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी ने किसी भी हिंदू के खिलाफ कोई वक्तव्य नहीं दिया है। ये जो अपने आप को हिंदू समझते हैं जो संसद में बैठे थे वे अपने कान खोलकर सुन ले हिंदू का मतलब बीजेपी नहीं, हिंदू का मतलब पीएम मोदी नहीं है।

Advertisement

ये लोग हमेशा हमारी आलोचना करते थे महाराष्ट्र में कि हमने बीजेपी को छोड़ किया लेकिन ऐसा नहीं है हमनें बीजेपी को छोड़ा है हिंदुत्व को नहीं। बीजेपी के हिंदुत्व को हम हिंदुत्व नहीं मानते। बीजेपी नफरत फैलाने को ही वास्तविक हिंदुत्व मानती है। बता दें कि सोमवार 02 जुलाई को राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू डर नहीं फैला सकता। बीजेपी डर फैला रही है। उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या से शुरू करता हूं। जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे-घंटे हिंसा-हिंसा, नफरत-नफरत करते हैं। आप हिंदू हो ही नहीं। Video में देखें उन्होंने क्या कहा?

Advertisement
Tags :
BJPLok Sabha SpeechParliament Session 2024PM ModiRahul Gandhisanjay rautVideo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement