whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मुझे लग गया था यह आखिरी मौका...'तीसरे टी-20 में उतरने से पहले क्यों डरे हुए थे संजू सैमसन

संजू सैमसन ने हैदराबाद के मैदान पर बांग्लादेश के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। संजू ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए सिर्फ 40 गेंदों पर अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाया। संजू ने बताया कि वह तीसरे टी-20 में उतरने से पहले डरे हुए थे।
03:22 PM Oct 13, 2024 IST | Mohan Kumar

Sanju Samson IND vs BAN 3rd T20: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में संजू सैमसन का बल्ला जमकर बोला। संजू ने तूफानी बैटिंग करते हुए अपने टी-20 इंटनरेशनल करियर का पहला शतक जमाया। विकेटकीपर बल्लेबाज ने महज 40 गेंदों पर अपनी सेंचुरी ठोकी और हैदराबाद में फैन्स का खूब मनोरंजन किया। संजू ने 47 गेंदों पर 111 रन की यादगार पारी खेली, जिसके बूते भारतीय टीम ने टी-20 इंटरनेशनल में अपना सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया।

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 297 रन लगाए और बांग्लादेश को एकतरफा मैच में 133 रनों से रौंदा। मैच के बाद संजू सैमसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह इस मुकाबले में उतरने से पहले डरे हुए थे। संजू ने कहा कि उन्हें लग गया था कि यह उनके पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका होगा। संजू ने कहा कि वह शतकीय पारी खेलकर काफी खुश हैं और उन्होंने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें-T20 World Cup For Blind के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों पर ‘मेहरबान’ सेलेक्टर्स

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो