खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sara Ali Khan बनीं Ananya और Aditya के ब्रेकअप की वजह? तस्वीरों से शुरू हुआ अफवाहों का सिलसिला

Ananya Aditya Breakup Connection With Sara Ali Khan: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप का कारण सामने आ गया है। लोगों ने अनन्या की खास दोस्त और एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके ब्रेकअप का दोषी ठहराया है। लेकिन सारा ने ऐसा क्या किया कि उन पर अनन्या और आदित्य का रिश्ता तोड़ने का आरोप लग गया? चलिए जानते हैं।
04:42 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Ananya Aditya Breakup Connection With Sara Ali Khan: बॉलीवुड के लवी डवी कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ब्रेकअप कर चुके हैं। ऐसी खबरें हैं कि अनन्या इस वक्त मूव ऑन करने की कोशिश कर रही हैं और बेहद दुखी हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन अब लोगों को समझ आ गया है कि इन दोनों का रिश्ता क्यों टूटा। अब एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर अनन्या और आदित्य का रिश्ता तोड़ने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

कहा जा रहा है कि इनके बीच सारा की वजह से ही दरार आई है। लोग आरोप लगा रहे हैं कि सारा ने ही अपनी दोस्त अनन्या और आदित्य का रिश्ता तुड़वाया है। दरअसल, अब सारा और आदित्य का नाम साथ जोड़ा जा रहा है। जैसे ही अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की खबरें आईं सारा की अपनी दोस्त के एक्स बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें वायरल हो गईं। बता दें, सारा और आदित्य 'मेट्रो इन दिनों' नाम की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों की जोड़ी देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या पता ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए ऑफ स्क्रीन भी इनकी लव स्टोरी शुरू हो गई हो।

Advertisement
Tags :
aditya roy kapurAnanya PandaySara Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement