whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: पहले मैच में सरफराज खान को मौका मिलना मुश्किल, बड़ी वजह आई सामने, देखें वीडियो

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी। टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें सरफराज खान को भी मौका दिया गया है। हालांकि पहले मैच में उन्हें मौका मिलना मुश्किल लग रहा है। इसकी बड़ी वजह सामने आई है।
09:55 PM Sep 10, 2024 IST | News24 हिंदी

Sarfaraz Khan: भारतीय टीम 19 सितंबर से 2 टेस्ट मैच की सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया है। रोहित शर्मा भारतीय टीम की कमान संभालेंगे। उनके अलावा कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को भी स्क्वाड में शामिल किया गया है। हालांकि उन्हें पहले टेस्ट मैच में मौका मिलना मुश्किल लग रहा है, जिसकी बड़ी वजह सामने आई है।

सरफराज खान को मौका मिलना मुश्किल!

बांग्लादेश के खिलाफ तैयारी के लिए भारतीय टीम का कैंप 12 सितंबर से चेन्नई में लग रहा है। लेकिन इस कैंप के लिए सरफराज खान को नहीं बुलाया गया है, जबकि सरफराज के अलावा बाकी खिलाड़ी चेन्नई में आयोजित होने वाले कैंप में भाग लेंगे। उन्हें, दलीप ट्रॉफी 2024 के दूसरे राउंड में भाग लेने के लिए कहा गया है। सरफराज 16 सितंबर से टीम इंडिया के कैंप में शामिल होंगे। सवाल ये है कि जब सभी भारतीय खिलाड़ी चेन्नई में 12 सितंबर से होने वाले कैंप में भाग ले रहे हैं तो सरफराज को आखिर दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में भाग लेने के लिए क्यों कहा गया। ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम मैनेजमेंट सरफराज खान को पहले टेस्ट मैच से बाहर कर सकती है।

इंग्लैंड के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

घरेलू टूर्नामेंट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान को इस साल ही टीम इंडिया में मौका दिया गया था। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 5 मैच की सीरीज के आखिरी तीन मुकाबले के लिए टीम में जगह मिली थी। उन्होंने सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने खेले गए 3 मैच में 50 की औसत के साथ 200 रनों को अपने नाम किया था। सीरीज में उनके नाम 3 अर्धशतक भी दर्ज हैं। वहीं दलीप ट्रॉफी 2024 में उन्होंने इंडिया B के लिए पहली पारी में 9 रन और दूसरी पारी में 46 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: IPL में गदर मचाने वाले खिलाड़ी का हुआ बुरा हाल, आंकड़े देख नहीं होगा यकीन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो