चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस ने पति के धोखे के बाद बिल्डिंग से लगाई छलांग, मां ने प्रॉपर्टी हड़पकर नौकरों के नाम की जायदाद

Actress Sarika Cheated By Husband And Mother: बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस की जिंदगी तूफानों से घिरी रही। कभी पति ने उन्हें धोखा दिया तो कभी मां ने उनके साथ फ्रॉड कर दिया। साथ ही उनकी दोनों सगी बेटियों ने भी उनका साथ छोड़ दिया। कभी सड़क पर रात बिताने पर ये एक्ट्रेस मजबूर रही तो कभी बिल्डिंग से कूदना उन्हें जिंदगी जीने से आसान लगा।
01:52 PM Apr 25, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Actress Sarika Cheated By Husband And Mother: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारिका (Sarika Thakur) की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। उनका चेहरा जितना हसीन है उनकी जिंदगी उतनी ही बेरंग रही है। एक्ट्रेस को शुरू से ही बस धोखे मिले हैं। पहले 5 साल की उम्र में पिता घर छोड़कर चले गए जिसके बाद 5 साल की सारिका के कंधों पर घर चलाने का भार आ गया। फिर आम बच्चों की तरह मौज मस्ती छोड़ एक्ट्रेस फिल्मों में काम करती रहीं। वहीं, मां से पैसों को लेकर विवाद के बाद उन्हें अपना ही घर छोड़ना पड़ गया।

Advertisement

क्रिकेटर कपिल देव से कथित रिश्ता जुड़ा तो वहां भी बस दर्द ही दर्द मिला। फिर जिंदगी में एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की एंट्री हुई और लिव-इन के दौरान ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गईं। दो बेटियों के जन्म के बाद दोनों ने शादी की। फिर पति ने कुछ साल बाद उन्हें धोखा दे दिया और किसी और के साथ लिव-इन रिलेशनशिप बना लिया। इसके बाद सारिका टूट गईं और उन्होंने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। काफी समय हॉस्पिटल में बिताने के बाद एक्ट्रेस ने तलाक लिया और घर छोड़कर चली गईं। बेटियों ने भी मां को ठुकरा दिया। कार में वो सोने पर मजबूर हो गईं और फिर जब उन्हें याद आया कि उनकी मां ने उन्हीं के पैसों से कई प्रॉपर्टी खरीदी हैं तो वो हिस्सा लेने चली गईं। लेकिन एक्ट्रेस की मां ने सारी प्रॉपर्टी नौकरों के नाम कर दी। केस कोर्ट पहुंचा तो वहां भी उन्हें बस निराशा ही मिली।

Advertisement
Tags :
Kamal HaasanSarika Thakur
Advertisement
Advertisement