Advertisement

Video: शनि की ढैय्या से इस राशि के लोग बीमारियों से रहेंगे परेशान! जानें क्रूर ग्रह को शांत करने के अचूक उपाय

Shani Vakri 2024: शनि वक्री के कारण इस समय कुछ राशियों के ऊपर शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती चल रही है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आने वाले समय में शनि की ढैय्या की वजह से किन-किन लोगों की परेशानी बढ़ने वाली है।

Shani Vakri 2024: 9 ग्रहों में शनि देव सबसे धीमी गति से चाल चलते हैं। इसी कारण जब शनि वक्री अवस्था में होते हैं, तो उसके नकारात्मक प्रभाव की वजह से कुछ राशियों के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय शनि देव कुंभ राशि में वक्री अवस्था में मौजूद हैं। शनि वक्री के कारण जहां कुछ राशि के ऊपर शनि की साढ़ेसाती चल रही है। वहीं कई लोगों को ढाई साल तक ढैय्या का प्रभाव भी झेलना पड़ेगा। शनि की ढैय्या के कारण व्यक्ति के अंदर आलस आ जाता है। वो हर काम को कल पर डालने का प्रयास करता है। इसके अलावा आर्थिक स्थिति पर भी खराब प्रभाव पड़ता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके ऊपर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है। इसी के साथ उससे बचने के उपायों के बारे में भी बताएंगे। यदि आप भी शनि की ढैय्या और शनि देव को प्रसन्न करने के उपायों के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: 12 राशियों पर मेहरबान होंगे शनिदेव! पंडित सुरेश पांडेय से जानें शनि प्रदोष व्रत के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :