whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सावन में इस ज्योतिर्लिंग के दर्शन से मांगलिक दोष होगा खत्म! प्रेम संबंधों में आएगी मधुरता

Sawan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में मांगलिक दोष के कारण व्यक्ति की शादी होने में परेशानियां आती हैं। लेकिन देश में एक ऐसा ज्योतिर्लिंग भी है, जहां दर्शन करने मात्र से व्यक्ति को मंगल दोष के प्रभाव से छुटकारा मिल सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उसी ज्योतिर्लिंग के बारे में।
05:35 PM Jul 20, 2024 IST | Nidhi Jain

Sawan 2024: सावन का महीना भगवान शंकर के भक्तों के लिए अति प्रिय होता है। इस साल सावन मास का आरंभ 22 जुलाई से हो रहा है, जिसका समापन 19 अगस्त को होगा। इस पवित्र मास में व्रत रखने से शिव जी और मां पार्वती की विशेष कृपा प्राप्त होती है। सावन के पवित्र माह में शिव जी के मंदिरों और 12 ज्योतिर्लिंग में भी भक्तों की अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिलती है। देश में मौजूद 12 ज्योतिर्लिंग की अपनी विशेष मान्यता और महत्व है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक ज्योतिर्लिंग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके दर्शन मात्र से व्यक्ति को मांगलिक दोष के नकारात्मक प्रभाव से छुटकारा मिल सकता है। इसके अलावा सावन के महीने में इस ज्योतिर्लिंग के नाम जाप से व्यक्ति को पापों से भी मुक्ति मिलती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन-सा ज्योतिर्लिंग है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 16 अगस्त को जाग जाएगा 4 राशियों का भाग्य, बुलंदियों पर होगा किस्मत का सितारा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो