whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सावन में सातों दिन करनी चाहिए अलग-अलग विधि के साथ पूजा, ये है महत्व

Sawan 2024: सावन के प्रत्येक दिन का अलग महत्व होता है, जिस दिन कुछ अचूक उपाय करने से भगवान शिव का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। चलिए ज्योतिषी पंडित अमित सुरेश पांडेय से जानते हैं सप्ताह के सातों दिन के प्रभावशाली उपायों के बारे में।
04:40 PM Jul 23, 2024 IST | Nidhi Jain

Sawan 2024: सावन के पवित्र मास का आरंभ इस बार 22 जुलाई से हो गया है, जिसका समापन 19 अगस्त 2024 को होगा। सावन का पूरा महीना भगवान शिव को समर्पित होता है। इसलिए इस दौरान विशेषतौर पर भगवान महादेव की उपासना की जाती है। सावन में आने वाले प्रत्येक सोमवार का भी विशेष महत्व होता है, क्योंकि सोमवार का दिन शिव जी को समर्पित है। लेकिन सावन के दौरान दिन और राशि अनुसार कुछ उपाय करने से साधक को मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है।

चलिए ज्योतिषी पंडित अमित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो कौन-सा एक दिन है, जिस दिन शिव जी की पूजा करने से व्यक्ति को पैसों की कमी, गृह क्लेश और गंभीर बीमारियों आदि से छुटकारा मिल सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं सावन के प्रत्येक दिन के महत्व और अचूक उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 71 साल बाद शिव जी होने जा रहे हैं इन 5 राशियों पर मेहरबान! सावन पर बना ये महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो