whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सावन में इन 2 पाठ के जाप से चमक जाएगी किस्मत, शिव-जी और मां पार्वती की प्राप्त होगी विशेष कृपा!

Sawan 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, सावन के पवित्र माह में कुछ विशेष पाठ का जाप करना बेहद शुभ होता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन 2 पाठ के बारे में, जिनके जाप से प्रत्येक व्यक्ति को देवी-देवताओं का विशेष आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है।
04:23 PM Jul 19, 2024 IST | Nidhi Jain

Sawan 2024: आज से दो दिन बाद सावन माह का आरंभ हो रहा है। इस बार सावन का पावन महीना 22 जुलाई से लेकर 19 अगस्त 2024 तक रहेगा। भगवान भोलेनाथ के भक्तों के लिए सावन मास का विशेष महत्व होता है। इस दौरान शिव जी और माता पार्वती की विशेष रूप से पूजा की जाती है। साथ ही पूरे महीने व्रत रखा जाता है। हालांकि इस दौरान शिव जी को समर्पित कुछ विशेष मंत्रों और पाठ का नियमित रूप से उच्चारण करना बेहद शुभ होता है। इससे देवी-देवताओं की विशेष कृपा प्राप्त होती है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन दो पाठ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका सावन माह में उच्चारण करने से साधक को भोलेनाथ जी की विशेष कृपा प्राप्त होती है। यदि आप भी उन दो प्रभावशाली पाठ के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो