whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shadi Ke Upay: नहीं मिल रहा रिश्ता या नहीं हो रही शादी? तो ये ग्रह है जिम्मेदार, अपनाएं खास उपाय

Shadi Ke Upay: क्या आपकी शादी नहीं हो पा रही है? रिश्ता बनते-बनते टूट जाता है? शगाई हो जाती है लेकिन शादी तक बात नहीं बन पाती? तो आइए वीडियो के माध्यम से जानते हैं कि शादी में देरी होने की क्या वजह हो सकती है और कौन से उपाय अपनाने लाभकारी हो सकते हैं?
11:42 AM Jul 10, 2024 IST | Simran Singh

Shadi Ke Upay: क्या आपकी शादी नहीं हो पा रही है? या कोई भी रिश्ता होने से पहले ही टूट जाता है? लाख कोशिशों के बाद भी कहीं रिश्ता हो नहीं पा रहा है? रिश्ते भी मिल रहे हैं, बात भी हो रही है लेकिन शादी तक बात आगे बढ़ नहीं पा रही है? ऐसे तमाम समस्याएं आपको घेर रही हैं? तो ऐसे में आप कुछ उपाय अपना सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में किसी ग्रह की स्थिति अनुकूल होने पर भी शादी में बाधा आ सकती है। इसके अलावा कुछ अन्य कारण भी शादी में रुकावट बन सकते हैं। न्यूज 24 के पंडित सुरेश पांडे से आप जान सकते हैं कि विवाह में देरी होने क्या वजह हो सकती है और किन उपायों से शीघ्र विवाह हो सकता है।

पंडित सुरेश पांडे द्वारा जानकारी देते हुए उन ग्रहों के बारे में बताया गया है जिनके कारण विवाह में विलंब होता है। साथ ही उन्होंने विवाह में आने वाली समस्याओं से छुटकारा दिलाने के उपाय भी बताए हैं। आइए वीडियो के माध्यम से जानते हैं कि पंडित सुरेश पांडे ने शादी में होने वाली देरी का क्या कारण बताया है? कुंडली मिलान में क्या देखना चाहिए? कौन से उपाय अपनाकर शीघ्र शादी हो सकती है?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: ग्रहों के सेनापति का राशि परिवर्तन बदल देगा 5 राशियों की किस्मत!

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2024: सूर्य गोचर से बनेगा त्रिग्रही योग, जल्द मालामाल होंगी ये 3 राशियां!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो