होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ambani से Shah Rukh, Salman और Aamir ने चार्ज की कितनी फीस? जश्न में जमाया था रंग

Shah Rukh Salman Aamir Khan Fees: अंबानी फंक्शन अटेंड करने के लिए और परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 74 करोड़ रूपए चार्ज किए थे। रिहाना के बाद शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की परफॉरमेंस चर्चा में बनी हुई है। इन तीनों से स्टेज पर परफॉरमेंस देने के लिए कितने करोड़ वसूल किए हैं ये इस वक्त पूरा देश जानना चाहता है।
07:48 PM Mar 05, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Shah Rukh Salman Aamir Khan Fees: अंबानी के जश्न में बॉलीवुड के तीनों खान साथ में स्टेज पर रंग जमाते हुए नजर आए थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को एक साथ डांस परफॉर्म करता देख पूरी दुनिया दंग रह गई। इन तीनों की फीस इतनी है कि इन्हें कोई भी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर अपनी फिल्म में एक साथ नहीं ला सकता। लेकिन सिर्फ अंबानी ही हैं जिन्होंने इन तीनों सुपरस्टार्स को साथ लाने का काम कर दिखाया है। ऐसे में फैंस के मन में सवाल हैं कि इन्होंने साथ आने के लिए कितने करोड़ चार्ज किए होंगे।

Advertisement

फिलहाल अभी उनकी फीस तो रिवील नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख पार्टी या शादी में एंटरटेन करने के लिए 3 से साढ़े 3 करोड़ वसूल करते हैं। तो सलमान खान की फीस 1 से डेढ़ करोड़ रूपए है। बात आमिर खान की करें तो वो कम ही शादी या पार्टी में एंटरटेन करते नजर आते हैं। वैसे कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि इन तीनों की बॉन्डिंग अंबानी से अच्छी है तो इन्होंने फंक्शन अटेंड करने की कोई फीस नहीं ली।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aamir KhanSalman KhanShah Rukh Khan
Advertisement
Advertisement