खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि की वक्र दृष्टि से इस राशि के लोग बीमारियों से रहेंगे परेशान! जीवन में मचेगी उथल-पुथल

Shani Vakri 2024: हर साल प्रत्येक ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, जिसका असर हर एक व्यक्ति की जिंदगी पर पड़ता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आने वाले 5 माह में वृश्चिक राशि के लोगों को किस-किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।
07:00 AM Jul 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Vakri 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वर्ष 2024 कर्मफल दाता शनि देव का साल है। इस दौरान कुछ राशियों के लोगों को शनि देवता की वक्र दृष्टि का भी सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा गुरु गोचर का भी नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। कुंडली में शनि और गुरु की कमजोर स्थिति के कारण सेहत भी खराब हो सकती है। इसके अलावा जीवन में आ रही परेशानियों के कारण मानसिक तनाव भी बढ़ेगा। साल 2024 में सबसे ज्यादा वृश्चिक राशि के लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। अगर इन्होंने सोच-समझकर अपनी जिंदगी से जुड़े फैसले नहीं लिए, तो इन्हें आर्थिक और मानसिक दोनों तरह की विभिन्न समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वृश्चिक राशि के लोगों को साल 2024 में किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अगर आप भी अपने भविष्य से जुड़ी अहम जानकारियों के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- शनि-सूर्य गोचर से इस राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, 31 जुलाई से पहले मिलेगी अपार सफलता!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShani Vakri 2024vrishchik rashi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement