whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शनिदेव के मेहरबान होने से इन 3 राशियों का हुआ भाग्योदय, कारोबार-नौकरी में मिलेगी सफलता!

Shani Gochar 2024: कुंभ राशि में शनिदेव के विराजमान होने से तीन राशियों का भाग्योदय हो चुका है। यदि आप भी जानना चाहते हैं, वो लकी तीन राशियां कौन-सी हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।
05:02 PM Aug 23, 2024 IST | Nidhi Jain

Shani Gochar 2024: वर्तमान समय में न्याय और कर्मफल दाता शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं। कुंभ राशि में शनिदेव 29 मार्च 2025 तक मौजूद रहेंगे। 29 मार्च को शनिदेव कुंभ राशि में से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। हालांकि इस बीच शनिदेव कई बार नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिसके कारण समय-समय पर 12 राशियों के जातकों के जीवन में बदलाव आएगा। हालांकि इस समय 12 में से तीन राशियों के ऊपर शनि देव मेहरबान हैं। इसका मतलब है कि उनकी कुंडली में शनि ग्रह की स्थिति मजबूत है, जिसकी वजह से उन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी। कारोबार और नौकरी में सकारात्मक बदलाव होगा। इसके अलावा पैसों की कमी से भी छुटकारा मिल सकता है।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिन्हें आज और आने वाले दिनों में लाभ हो सकता है। इसी के साथ आपको उन उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से आपको अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं, उन राशियों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्र गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ हुई प्रभावित, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो