चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: छोटी उम्र में सफल बना देगी हाथ की ये रेखा, क्या आपने इसे देखा?

Hast Rekha Shastra: हस्त रेखा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति की हथेली में शुभ और अशुभ दोनों तरह की अनगिनत रेखाएं होती हैं। सभी रेखाओं का कभी न कभी व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ता ही है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं हथेली में शनि रेखा का महत्व, स्थान और लाभ के बारे में।
08:00 AM Jun 21, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Hast Rekha Shastra: हर एक व्यक्ति के हाथ में अनगिनत रेखाएं होती हैं, जो उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य से जुड़े कई राज के बारे में बताती हैं। हस्त रेखा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हथेली में शनि रेखा को बाकी सभी रेखाओं के मुकाबले सबसे प्रबल माना जाता है। कहा जाता है कि जिस व्यक्ति के हाथ में शनि रेखा होती है, उसे बहुत ही कम उम्र में सफलता मिल जाती है। इसके अलावा व्यक्ति को जीवन के हर एक मोड पर शनि देव का साथ मिलता है, जिससे उसके हर काम बनने लगते हैं। उसे अपार सफलता के साथ-साथ धन-धान्य, संपत्ति और ऐश्वर्या की प्राप्ति होती है।

Advertisement

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी हथेली में शनि रेखा है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें। 

ये भी पढ़ें- 28 जून को करें काल भैरव की आराधना, इन 3 उपायों से दूर होंगी सभी परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Hast Rekha ShastrapalmistryShani Dev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement