खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शनि देव बरसाएंगे इस राशि के लोगों पर असीम कृपा, धन-धान्य से भर जाएगी झोली!

Makar Rashi Monthly Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई के महीने में कुछ राशि के लोगों को शनि देवता की विशेष कृपा प्राप्त होगी, जिससे कुछ ही समय में उनके सभी अधूरे काम पूरे हो जाएंगे। चलिए जानते हैं मकर राशि के लोगों के लिए जुलाई का महीना कैसा रहेगा।  
05:02 PM Jul 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Makar Rashi Monthly Horoscope: नौ ग्रहों के गोचर के लिहाज से जुलाई मास अति शुभ है, क्योंकि इस दौरान कई ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई माह में जहां कुछ राशियों के लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वहीं कुछ लोगों की जिंदगी पर नकारात्मक असर भी देखने को मिलता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि जुलाई का महीना मकर राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा। इसी के साथ आपको ये भी जानने को मिलेगा कि शनि वक्री की वजह से मकर राशि के लोगों के जीवन में क्या-क्या बदलाव आएगा? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई का महीना आपके लिए कैसा रहेगा, तो ये जानने के लिए वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- बॉडी में नजर आएं ये 5 बदलाव तो हैं बुरी नजर के संकेत, लौंग के इस टोटके से तुरंत मिलेगी राहत!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Advertisement
Tags :
makar rashifalmonthly HoroscopeShani Vakri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement