whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें आज का राशिफल

Love Rashifal 9 July 2024: प्यार एक खूबसूरत एहसास है। जो कहीं पर भी, किसी से भी, किसी भी समय हो सकता है, लेकिन प्यार करना और उसे जिंदगीभर निभाना एक बड़ी चुनौती है। चलिए जानते हैं प्यार के मामले में आज किन-किन लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किन लोगों की लव लाइफ में प्यार बरकरार रहेगा।
03:56 PM Jul 08, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  पढ़ें आज का राशिफल

ये भी पढ़ें- आने वाले 40 दिन इन 5 राशियों के लिए रहेंगे भारी, गुरु गोचर से बढ़ेंगी परेशानियां!

मिथुन राशि

प्यार के मामले में विवाहित लोगों का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। बीते दिन पार्टनर से हुई लड़ाई के कारण मंगलवार का दिन मिलाजुला रहेगा। सिंगल लोगों को अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। जहां पर वह आपको प्रपोज भी कर सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

कर्क राशि

यदि आप लंबे समय से सिंगल हैं और आपका बेस्ट फ्रेंड भी सिंगल है, तो दोपहर के समय वह आपसे अपने दिल की बात कह सकते हैं। विवाहित लोगों से उनका पार्टनर अपने दिल की बात कह सकता है। इसके अलावा आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियां कम होंगी और जल्द ही मनमुटाव दूर होंगे। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा समय पार्टनर के साथ बिताएं। जो लोग लंबे समय से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनकी पार्टनर से लड़ाई होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 3

कन्या राशि

विवाहित लोगों की पार्टनर से कहासुनी हो सकती है, जिससे तनाव रहेगा। जिन लोगों को अपने लिए साथी की तलाश है, उन्हें दोपहर तक खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 9

तुला राशि

यदि आपके माता-पिता आपके लिए शादी का रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो रात में आपको खुशखबरी मिल सकती है। किसी अच्छे घर से आपके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है। विवाहित लोगों का दिन सोमवार से बेहतर रहेगा। पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोग अपनी लव लाइफ को लेकर चिंतित रहेंगे, जिसके कारण मन व्याकुल रहेगा। सिंगल लोगों को उनका बेस्ट फ्रेंड मंगलवार को शादी के लिए प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

धनु राशि

जीवनसाथी से अनावश्यक बात पर लड़ाई हो सकती है। अविवाहित लोगों को प्यार के मामले में सुखद समाचार मिल सकता है। दोपहर तक आपके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

मकर राशि

मंगलवार का दिन प्यार के मामले में शादीशुदा लोगों के लिए सुखद और आनंदमय रहेगा। सिंगल लोगों के जीवन में प्यार दस्तक दे सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उनकी पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे, जिसके कारण मन प्रफुल्लित रहेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 4

मीन राशि

बीते दिनों पार्टनर से हुई लड़ाई के कारण शादीशुदा लोगों का मन उदास रहेगा। अविवाहित लोग इस समय प्यार के मामले में अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई भी बड़ा निर्णय जल्दबाजी में न लें, वरना पछताना पड़ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- गुण मिलाने के बाद भी क्यों टूटती है शादी? पंडित सुरेश पांडेय ने बताई वजह

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो