whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 12 जुलाई से इस राशि के लोग रहें सावधान, वक्री शनि से बढ़ेंगी चुनौतियां!

Vrishabha Rashi July Horoscope: हिंदू पंचांग के अनुसार, कुंडली में 10वें भाव में शनि वक्री के प्रभाव के कारण वृषभ राशि के लोगों को इस समय परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं जुलाई का महीना वृषभ राशि के लोगों के लिए कौन-कौन सी चुनौतियां लेकर आएगा।
03:31 PM Jul 12, 2024 IST | Nidhi Jain

Vrishabha Rashi July Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 2024 का पूरा साल शनि देवता का है। इस दौरान जो लोग नियमित रूप से शनि देव की उपासना करेंगे, उन्हें अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। वहीं इस दौरान कुछ राशियों के लोगों को शनि की वक्र दृष्टि का भी सामना करना पड़ेगा। 12 जुलाई के बाद वृषभ राशि के लोगों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। वक्री शनि से जुलाई माह में वृषभ राशि के जातकों को विभिन्न तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आज से 31 जुलाई 2024 तक वृषभ राशि के लोगों को किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई के महीने में आपको किन-किन ग्रहों की वक्र दृष्टि का सामना करना पड़ेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Shower से नहाने के हो सकते हैं 3 नुकसान, सताएगी पैसों की कमी, होंगे बीमार!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो