होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: शनि वक्री और मंगल के कारण इस राशि को होगी परेशानी, बिगड़ेगा घर का बजट!

October Monthly Horoscope 2024: कुंडली में शनि और मंगल देव की स्थिति प्रबल नहीं होने के कारण 12 में से किसी एक राशि के जातकों को 31 अक्टूबर 2024 तक थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो कौन-सी राशि है, जिसके जातक आने वाले कुछ दिनों तक पैसों की कमी के कारण परेशान रहेंगे।
02:54 PM Oct 11, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

October Monthly Horoscope 2024: कर्मफल दाता शनि और नवग्रहों के सेनापति मंगल का ज्योतिष शास्त्र में खास महत्व है। जिन लोगों की कुंडली में इन दोनों ग्रहों की स्थिति कमजोर होती है, उन्हें जीवन में सफलता नहीं मिलती है। यहां तक कि उन्हें छोटी से छोटी चीज को हासिल करने में भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हालांकि कुछ उपायों को नियमित रूप से करने के बाद इन दोनों ग्रहों की स्थिति को कुंडली में मजबूत किया जा सकता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उसी राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें 31 अक्टूबर 2024 तक शनि वक्री और मंगल गोचर के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा इस राशि के लोग पैसों की कमी के कारण भी परेशान रहेंगे, जिसका नकारात्मक असर सेहत पर पड़ सकता है। अगर आप भी जानने को उत्सुक हैं वो कौन-सी अनलकी राशि है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।  

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: प्रेम के कारक ग्रह शुक्र 3 राशियों पर होंगे मेहरबान, पक्की होगी शादी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
kark rashifal todayOctober HoroscopePandit Suresh PandeyShani Vakri 2024
Advertisement
Advertisement