whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अयोध्या में भाजपा की हार पर क्या बोले शंकराचार्य? देखिए Video

Uttar Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने इस बार 70 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया था। लेकिन पार्टी को सिर्फ 33 ही सीटें मिली। बीजेपी को खुद अपनी इस तरह हार का अनुमान नहीं था। जहां राम मंदिर बना, अयोध्या से भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। अब बीजेपी को लेकर शंकराचार्य का बयान सामने आया है।
10:33 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary

Faizabad Lok Sabha Seat: यूपी लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इंडिया ब्लॉक का प्रदर्शन जहां उसकी उम्मीदों से काफी आगे रहा। वहीं, बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा। पार्टी को उम्मीद थी कि 70 से अधिक सीटों पर जीत मिलेगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आधी से भी कम सीटों पर वह सिमट गई। बीजेपी को सिर्फ 33 सीटों पर जीत नसीब हुई। वहीं, सहयोगी दलों को मिलाकर एनडीए सिर्फ 36 ही सीटें जीत सका। आखिर इस हार के कारण क्या रहे? क्या बीजेपी को अति आत्मविश्वास के कारण हार का सामना करना पड़ा?

यहां तक कि जहां पर राम मंदिर का निर्माण किया गया था। वहां से भी बीजेपी की हार हुई। अब शंकराचार्य का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में अभी राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है। पूरी तरह से मंदिर के बनने में कम से कम ढाई साल और लगेंगे। उन्होंने कहा कि अभी प्राण प्रतिष्ठा का जो कार्यक्रम हुआ था, वह राजनीतिक था। उसे भूल जाइए। इसके बाद शंकराचार्य ने और भी बातें कही। देखिए यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:राहुल के वायनाड छोड़ने की अटकलों पर इमोशनल हुई जनता, पोस्टर लगाकर की अपील, देखें Video

यह वीडियो भी देखें:चुनाव जीत गए फिर भी संसद नहीं पहुंच पाएंगे यूपी के ये नेता! क्यों खतरे में पड़ी सांसदी?

यह वीडियो भी देखें:‘2027 में यूपी से भाजपा का सफाया हो जाएगा’, फैजाबाद के सांसद का बड़ा दावा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो