whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video : शरद पवार की पावर से घबरा गए अजित! क्या महाराष्ट्र में चुनाव से पहले खेल होना तय?

Sharad Pawar vs Ajit Pawar: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी माहौल रोचक होता जा रहा है। शरद पवार ने गुरुवार को भतीजे अजित को करारा झटका दिया है।
10:37 PM Sep 12, 2024 IST | Gaurav Pandey

Maharashtra Assembly Election 2024 : महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव की तारीखों का एलान अभी तक भले ही न हुआ हो लेकिन सियासी दांव-पेच यहां खूब देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को राज्य के उप मुख्यमंत्री अजित पवार को बड़ा झटका लगा जब उनके गुट के एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धर्मराव बाबा आत्राम की बेटी भाग्यश्री आत्राम ने शरद पवार के गुट का दामन थाम लिया। बता दें कि अजित पवार ने भाग्यश्री को ऐसा करने से रोकने के लिए बहुत कोशिशें की थीं लेकिन भाग्यश्री ने किसी की एक न सुनी। इसके बाद ही सवाल उठने लगा कि क्या अजित पवार अपने चाचा शरद पवार की पावर से घबरा गए हैं।

Advertisement

भाग्यश्री का शरद पवार के साथ जाना अजित पवार की एनसीपी और एनडीए के लिए बड़ी मुश्किल खड़ा कर सकता है। कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि शरद पवार भाग्यश्री को विधानसभा चुनाव में उन्हीं के पिता के सामने उतार सकते हैं। बता दें कि धर्मराव बाबा आत्राम अहेरी विधानसभा से विधायक हैं। शरद पवार के गुट से जुड़ने के बाद भाग्यश्री ने कहा कि जब मेरे पिता का नक्सलियों ने अपहरण किया था तब शरद पवार ने ही उनकी सेफ वापसी सुनिश्चित की थी। यह मेरा उनके प्रति आभार जताने का तरीका है। ये सब घटनाक्रम साफ इशारा कर रहे हैं कि चुनाव से पहले राज्य की राजनीति में खेल होना तय है। पूरा समीकरण समझने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो