चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'200 के पार नहीं पहुंच पाएगा NDA', मंथन 2024 में और क्या-क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

Manthan 2024 : न्यूज 24 चैनल के विशेष संवाद और विश्लेषण कार्यक्रम ‘मंथन’ में आज एक्टर और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शिरकत की। इस दौरान न्यूज 24 की एडिटर-इन-चीफ अनुराधा प्रसाद ने मंथन 2024 में शत्रुघ्न सिन्हा से खास बातचीत की।
04:28 PM Apr 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Manthan 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। एक्टर और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज 24 के मंथन 2024 में बेबाकी से अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि हमारे लिए राजनीति की हवा अनुकूल है। हमारे पास लोगों की शक्ति है, जनशक्ति है। उनके पास मुद्दों की कमी है। उनके पास सिर्फ धनशक्ति है। जनशक्ति धनशक्ति पर भारी पड़ेगी।

Advertisement

टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं पॉलिटिशियन के साथ-साथ एक जेंटलमैन और शरीफ व्यक्ति भी हूं। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद देश में शांति होगी, सद्भावना-भाईचारा होगा, गरीबों का उत्थान होगा, किसानों का भला होगा। देश सही दिशा में आगे बढ़ेगा। हमारे दोस्त भी कुछ कहे, लेकिन आज देश में बहुत महंगाई है। आपने किसानों की आय दोगुनी करने की बात की थी, जोकि नहीं हुआ। 4 जून के बाद कहीं उनका रिजल्ट 2004 की तरह न आ जाए। उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है तो फिर महंगाई क्यों कम नहीं हुई। वो लोग चाहे जितनी मेहनत कर ले, लेकिन 200 के पार नहीं पहुंच पाएंगे।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Manthan 2024shatrughan sinhatmc leaderWest Bengal Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement