whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या बेटी से नाराज हैं Shatrughan Sinha? Sonakshi Sinha की शादी से दूर रहेंगे बिहारी बाबू?

Sonakshi Sinha, Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गॉसिप टाउन में दोनों की शादी को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हालांकि अब सामने आई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सोनाक्षी के पिता इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे?
07:37 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar

Sonakshi Sinha, Shatrughan Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। गॉसिप टाउन में सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस की शादी को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब कहा जा रहा है कि सोनाक्षी के पिता भी उनसे नाराज हैं और वो अपनी बेटी की शादी में भी नहीं जाएंगे।

जहीर से शादी कर रही सोनाक्षी

जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में तो कुछ ऐसा ही दावा किया जा रहा है। सामने आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि भले ही सोनाक्षी, जहीर संग शादी कर रही हैं, लेकिन इससे उनके परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं है। इसका एक कारण तो जहीर का दूसरे धर्म का होना है और इसके अलावा जहीर का करियर भी सोनाक्षी के मुकाबले कम है। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो