चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Sonakshi Sinha की शादी के लिए कैसे राजी हुए Shatrughan Sinha? रातों-रात कैसे दूर हुई नाराजगी?

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा तैयार हो गए हैं। लेकिन उनकी नाराजगी और गुस्सा किसने दूर किया उसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। शत्रुघ्न के हृदय परिवर्तन के पीछे कौन है चलिए जानते हैं।
07:11 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुस्लिम बॉयफ्रेंड संग शादी रचा रही हैं और इस बात से सिन्हा परिवार में तनाव की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जब से स्पॉट हुए हैं लोगों को समझ आ गया है कि एक्टर को अपने दामाद और बेटी की शादी से कोई समस्या नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर इस शादी से उनकी जो नाराजगी थी वो अचानक कैसे दूर हो गई?

Advertisement

तो कुछ लोग अब अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर उनका मन किसने बदला होगा। कुछ यूजर्स का दावा है कि सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा ही शत्रुघ्न के राजी होने की वजह हो सकती हैं। दरअसल, वो अपनी बेटी का घर बसते हुए देखना चाहती हैं और इसलिए उन्होंने ही पति का गुस्सा शांत किया होगा। इसके अलावा सोनाक्षी के मामा का नाम भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि रामायण में छिड़ी महाभारत को शांत करवाने के पीछे एक्ट्रेस के मुंह बोले मामा और शत्रुघ्न के खास दोस्त का हाथ हो सकता है।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement