whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arvind Kejriwal की जमानत पर बोले Sanjay Raut, 'मोदी जी को बार-बार हराता है'

Sanjay Raut on Delhi CM Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता ने पीएम मोदी के खिलाफ जनमत दिया है, तो क्या सीबीआई-ईडी सुधर जाएगी?
01:21 PM Jun 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Sanjay Raut on Delhi CM Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली शराब नीति घोटाले में कल दिल्ली की पीएमएलए कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी। इसके बाद आज ईडी उनकी जमानत के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची जहां कोर्ट ने सुनवाई जारी रहने तक उनकी जमानत पर रोक लगा दी। अब इस पूरे मामले पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि एक सिटिंग सीएम को पकड़कर सिर्फ इसलिए जेल में डाल दिया गया क्योंकि वे दिल्ली जैसे राज्य का सीएम है और मोदी जी को बार-बार हराते हैं। इसलिए चुनाव के वक्त उन्हें अरेस्ट कर लिया। कोई एविडेंस नहीं, कोई कानून नहीं। पिछले 3 महीने से केजरीवाल जी जेल में थे। इनके अलावा इनके दो मंत्री भी जेल में हैं। झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के अलावा महाराष्ट्र और बंगाल के कई पूर्व मंत्री जेल में हैं।

संजय राउत ने कहा कि मेरी पार्टी दिल्ली की पीएमएलए कोर्ट के फैसले का स्वागत करती है। कोर्ट ने कहा कि केजरीवाल जी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। ईडी पीएम मोदी और अमित शाह के इशारे पर टेररिज्म फैला रही है। क्या ईडी-सीबीआई सुधर जाएगी। इस देश के लोगों ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ जनमत दिया है, तो क्या ईडी- सीबीआई सुधर जाएगी? जनता का जनमत के जरिए संदेश है कि आप सुधर जाएं। वीडियो में देखें उन्होंने क्या कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो