खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के घर पहुंचा News24, देखें उसके घरवालों का इंटरव्यू

Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी-3 में इन दिनों शिवानी कुमारी खूब जलवा दिखा रही हैं। न सिर्फ शो के घर में, बल्कि बाहर भी शिवानी के खूब चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया भी शिवानी की बातों से भरा पड़ा है। न्यूज24 की टीम ने शिवानी के गांव जाकर वहां के लोगों से बात की।
04:30 PM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Shivani Kumari Real Or Fakr: बिग बॉस ओटीटी-3 के घर में इन दिनों शिवानी कुमारी को लेकर माहौल बना हुआ है। जी हां, इन दिनों शिवानी कुमारी खूब लाइमलाइट में हैं। जबसे शिवानी और पौलोमी के बीच वार शुरू हुई है, तबसे दोनों ही चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस ओटीटी-3 के घर में हाल ही में एक टास्क हुआ, जिसकी वजह से पौलोमी को चोट लग गई। इस चोट के लिए पौलोमी ने शिवानी कुमारी पर आरोप लगाए। हालांकि शिवानी ने अपने बचाव में कहा कि पौलोमी को उनकी हील्स की वजह से चोट लगी है।

Advertisement

क्या कहा गांववालों ने?

शिवानी कुमारी के बारे में जानने के लिए News24 (Dilli24) की टीम उनके गांव पहुंची। इस दौरान टीम ने गांववालों से शिवानी के बारे में सवाल किए। गांववालों ने शिवानी को लेकर कई बातें बताई हैं। अगर आप भी 'गांव की छोरी' के बारे में जानना चाहते हैं तो इसके लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3Jio Cinemashivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement