whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आम लोगों के साथ ट्रेन में सफर करते दिखे मोदी के मंत्री, किसानों को दी बड़ी खुशखबरी

Shivraj Singh Chouhan Travel With Public in Train: केंद्रीय कृषि मंत्री बने शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को ट्रेन से दिल्ली से भोपाल तक का सफर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रखी हैं। आगे भी हमारी सरकार इसी तरह किसानों के कल्याण के लिए काम करती रहेगी।
12:18 PM Jun 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Shivraj Singh Chouhan Travel With Public in Train: केंद्र में मोदी 3.0 की शपथ के बाद नए-नए केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है। पिछले 10 सालों में किसानों के हित में पीएम मोदी ने अनेक कदम उठाए हैं। प्रधानमंत्री जी ने मुझे किसानों के कल्याण का काम सौंपा है। इसके साथ ही ग्रामीण विकास का काम भी हम लोगों को सौंपा है। ग्रामीण विकास और खेती दोनों एक-दूसरे से जुड़े मंत्रालय है। अब मन में एक ही संकल्प है कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में जो काम पिछले 10 सालों से चल रहे हैं उनको आगे बढ़ाएंगे।

हमारी सरकार किसानों को समर्पित सरकार है। इसलिए प्रधानमंत्री ने पहला फैसला किसानों के हित से जुड़ा हुआ किया। उन्होंने किसान सम्मान निधि की धनराशि को खातों में ट्रांसफर करने को लेकर बड़ा फैसला किया है। प्रधानमंत्री 18 जून को काशी में बड़ा किसान सम्मेलन करके 20 हजार करोड़ की राशि किसानों के खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे। इसके अलावा 50 अलग-अलग जगहों पर सभी केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे। कुल मिलाकर पीएम 18 जून को देश के 2 करोड़ किसानों को संबोधित करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो