whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र में फिर संजय राउत का सरकार बनाने का दावा, उद्धव पर किए कमेंट को लेकर NDA पर पलटवार

Maharashtra Politics News: महाराष्ट्र के शिवसेना (यूटीबी) नेता संजय राउत ने फिर से महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में उद्धव को अतृप्त आत्मा बताए जाने को लेकर एनडीए पर भी पलटवार किया। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में जनता की चुनी सरकार के साथ क्या हुआ? सबको पता है।
03:17 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary

Shivsena (UTB) Leader Sanjay Raut: महाराष्ट्र में MVA की सरकार गिरने का दर्द अभी भी संजय राउत की जुबान पर है। संजय का कहना है कि जब तक महाराष्ट्र में वे सरकार नहीं बना लेंगे, तब तक उनकी आत्मा तृप्त नहीं होगी। लोकसभा चुनाव में एनडीए के नेताओं ने उद्धव ठाकरे को अतृप्त आत्मा बताया था। इस पर भी संजय राउत ने पलटवार किया है। संजय राउत ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार अतृप्त आत्मा हैं। पहले इनका इलाज होना चाहिए। जब तक वे लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटा नहीं देते, चैन से नहीं बैठेंगे। उनकी आत्मा शांत नहीं होगी।

एनडीए की सरकार बनने के बाद सहयोगी दलों में मंत्री पद को लेकर मचे घमासान पर भी संजय ने चुटकी ली। राउत ने कहा की मोदी को पहले उन अतृप्त आत्माओं को शांति देनी चाहिए। जिस हिसाब से विभागों को बंटवारा मंत्रियों में किया गया है, उससे लगता है कि सभी लोगों की आत्माएं अतृप्त है। इसके बाद संजय राउत ने कई और मुद्दों पर एनडीए का घेराव किया। देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:BJP में होंगे फेरबदल, आई बगावत की खबर! देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

यह वीडियो भी देखें:मंत्रियों से ज्यादा स्पीकर पर खींचतान क्यों? क्यों सहयोगियों को ये पद देने से कतरा रही BJP?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो