होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या प्री वेडिंग सेरेमनी में श्लोका ने पति आकाश अंबानी से लेकर पहने थे कपड़े? देखें वीडियो

Shloka Mehta At Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी तो हो गई लेकिन उनके फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इस बीच श्लोका मेहता की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें पति आकाश अंबानी की तरह कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है।
10:13 PM Mar 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Shloka Mehta At Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी जामनगर में हुई। तीन दिन चलने वाले इस फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फंक्शन में अंबानी परिवार का लुक काफी चर्चा का विषय रहा। हालांकि ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट से ज्यादा लाइमलाइट अंबानी खानदान की बड़ी बहू श्लोका मेहता लूट ले गईं। सिंपल रहने वाली श्लोका ने अपने देवर अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया। उनका लुक अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक जैसे कपड़े में दिखे आकाश और श्लोका

तस्वीर में अंबानी की बहू श्लोका मेहता मरून और ब्लैक शेड में ओवरसाइज कोट पहने हुए दिख रही हैं। जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस ने उनकी ड्रेस को उनके पति आकाश अंबानी के कपड़ों से कंपेयर करना शुरू कर दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आकाश और श्लोका के कपड़े एक जैसे दिख रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement