whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शुक्र गोचर से इस राशि के लोगों को होगा लाभ, राजा जैसी होगी जिंदगी!

Shukra Gochar: साल 2024 में 7 जुलाई को शुक्र देवता ने कर्क राशि में गोचर किया था। जहां पर शुक्र देव 31 जुलाई तक रहेंगे। आइए जानते हैं शुक्र गोचर से किस एक राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है।
07:03 AM Jul 13, 2024 IST | Nidhi Jain

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई के माह में एक साथ कई ग्रहों का गोचर हो रहा है, जिसका शुभ-अशुभ दोनों तरह का प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। नवग्रहों के गोचर से जहां कुछ राशियों के लोगों को अपार धन लाभ होगा। वहीं कुछ राशियों के जातकों की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। इस बार जुलाई माह में शुक्र देवता दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। सबसे पहले 01 जुलाई को शुक्र ग्रह ने कर्क राशि में गोचर किया था, जहां वो 31 जुलाई तक विराजमान रहेंगे।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि जुलाई के महीने में शुक्र गोचर से तुला राशि के लोगों को जीवन में किस तरह सकारात्मक बदलाव आएगा। तुला राशि के लोगों को कब-कब धन लाभ होगा और कब उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई का महीना आपके लिए शुभ रहेगा या अशुभ, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 6 साल बाद नाग पंचमी पर इन 2 शुभ योग से 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, धन-धान्य से भर जाएगा घर!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो