whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Siddhu Moosewala की 'प्रेग्नेंट' मां के लिए कठिन थे 4 महीने, घर से बाहर तक नहीं निकलीं Charan Kaur

Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की फैमिली चर्चा में है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने खुद दी है। हालांकि इसकी खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन तब सिद्धू के पिता ने कहा था कि अफवाहों पर भरोसा ना करें, जो भी होगा आपको बताया जाएगा।
11:04 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar

Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की फैमिली चर्चा में है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने खुद दी है। हालांकि इसकी खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन तब सिद्धू के पिता ने कहा था कि अफवाहों पर भरोसा ना करें, जो भी होगा आपको बताया जाएगा। वहीं, जैसे ही छोटे सिद्धू का जन्म हुआ तो हर कोई बेहद खुश हुआ और सभी सिद्धू के माता-पिता को बधाई देने लगे, लेकिन सिद्धू की मां चरण कौर के लिए ये टाइम बिल्कुल भी आसान नहीं था।

जी हां, सिद्धू की मां ने बेहद कठिन टाइम बिताया है। चरण कौर चार महीनों तक को घर से बाहर भी नहीं निकलीं। चरण कौर ने आईवीएफ के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जो उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। वहीं, अब जूनियर सिद्धू के आने से पूरा परिवार बेहद खुश है और फैंस और उनके गांववाले भी जश्न मना रहे हैं।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो