खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sidhu Moose Wala के परिवार ने दूसरे बेटे के जन्म पर यूं मनाईं खुशियां, पूरा पिंड बना हिस्सा

Sidhu Moose Wala Brother: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता अपने नवजात बेटे के जन्म के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे। अब बलकौर सिंह और चरण कौर ने पूरे गांव में अपनी खुशियां बांटी हैं। मूसेवाला का गांव इस वक्त इस खुशखबरी का जश्न मनाता हुआ नजर आ रहा है। हर तरफ बस जश्न का माहौल दिख रहा है।
08:11 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sidhu Moose Wala Brother: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के घर आज खुशियों का माहौल बना हुआ है। 2 साल बाद आज इस घर में खुशियां लौटी हैं क्योंकि सिंगर की मां चरण कौर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। आज सुबह सिद्धू के पिता ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ ये गुड न्यूज शेयर कर बेटे की मुंह दिखाई भी कर दी। जिसके बाद से हर तरफ न्यू पेरेंट्स बने इस कपल को बधाई देने का सिलसिला चल रहा है।

Advertisement

इसी बीच अब इस परिवार ने अपनी खुशियों का हिस्सा अपने पूरे पिंड को बना लिया है। बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने अब पूरे गांव में अपने बेटे के होने की खुशी में मिठाई बांटी हैं। सभी गांव वाले अब इस न्यूज से बेहद खुश हैं और इस कपल को फिर माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं। बता दें, जब सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी तो पूरा गांव एक होकर उनके मां- बाप का दर्द बांट रहा था और अब वो लोग इनकी खुशियों का हिस्सा बन गए हैं।

Advertisement
Tags :
Balkaur SinghSidhu Moose Wala
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement