whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति बना मुख्यमंत्री तो पत्नी ने छोड़ दी विधायकी, इस्तीफे में बताई ये वजह, देखें Video

Sikkim Election News: सिक्किम विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद SKM को तगड़ा झटका लगा है। सीएम प्रेम सिंह तमांग की पत्नी कृष्णा कुमारी राय ने विधायकी पद से इस्तीफा दे दिया है। आखिर इसकी वजह क्या है?
11:42 AM Jun 14, 2024 IST | Sakshi Pandey

Sikkim Election News: लोकसभा चुनाव से पहले सिक्किम में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए थे। इस चुनाव में सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (SKM) ने एक तरफा जीत हासिल की थी। राज्य की 32 सीटों में से 31 सीटें SKM के खाते में आई और प्रेम सिंह तमांग एक बार फिर से मुख्यमंत्री बने। हालांकि सीएम की कुर्सी संभालते ही तमांग को गहरा झटका लगा है। उनकी पत्नी कृष्णा कुमारी राय ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि सिक्किम विधानसभा चुनाव में सीएम तमांग की पत्नी कृष्णा कुमारी राय ने नामची-सिंघीथांग सीट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने विपक्षी पार्टी के बिमल राय को मात दे दी थी। हालांकि सीएम के शपथ ग्रहण के बाद ही उन्होंने विधायकी छोड़ने का फैसला कर लिया। सिक्किम विधानसभा अध्यक्ष एम एन शेरपा ने भी कृष्णा कुमारी राय का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। इस्तीफे की वजह उन्होंने अपने फेसबुर पेज पर भी शेयर की है। देखें वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो