खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सोनाक्षी की शादी की रस्मों से भाइयों ने क्यों बनाई दूरी? किसने निभाया फर्ज?

Sonakshi Sinha Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा की शादी तो हुई लेकिन एक्ट्रेस के भाइयों ने उनका साथ छोड़ दिया। शादी की रस्मों में भाई कहीं नजर नहीं आए और दोस्त भाई बनकर एक्ट्रेस की फूलों की चादर पकड़े दिखे। अब इस वीडियो ने लोगों के मन में और सोनाक्षी के रिश्तों पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
04:00 PM Jun 24, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding Controversy: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सात साल के इंतजार के बाद 23 जून को आखिरकार बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी रचा ही ली। इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल नजर आईं। कई बार उन्हें खुशी के आंसू बहाते हुए देखा गया। शादी और रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा को अपने मां और पिता का खूब प्यार मिला। पेरेंट्स ने नाराजगी मिटाकर अपनी बेटी की खुशियों को चुना, जिसके बाद सोनाक्षी हर वक्त स्माइल करती दिखीं, लेकिन उनकी ये खुशियां फिर भी अधूरी थीं।

Advertisement

दरअसल, एक्ट्रेस के दोनों भाई उनकी शादी की रस्मों से दूर ही नजर आए। लव तो अपनी बहन से इतना गुस्सा हैं कि वो न तो शादी में दिखे और न ही रिसेप्शन का हिस्सा बने। हालांकि, कुश को शादी में मेहमानों की तरह शामिल होते हुए देखा गया था। कुश बहन की खुशियों का हिस्सा तो बने लेकिन शादी की रस्मों का नहीं। दरअसल, सोनाक्षी को जब फूलों की चादर में लाया जा रहा था तो भाई का फर्ज सोनाक्षी के दोनों भाइयों को छोड़, उनके बेस्ट फ्रेंड निभाते दिखे। अब लोग कई सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement