whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोनाक्षी, अनुष्का या दीपिका... किसके वेडिंग रिसेप्शन लुक ने जीता आपका दिल?

Bollywood Actress Wedding Reception Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग रिसेप्शन लुक अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा भी अपने लुक से फैंस का दिल जीत चुकी हैं।
02:26 PM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh

Bollywood Actress Wedding Reception Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक हफ्ता बीतने वाला है। इसके बावजूद दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग कपल बने हुए हैं। एक्ट्रेस का वेडिंग रिसेप्शन लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग भी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी ने इस खास मौके पर अपनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। मांग में सिंदूर, हाथों में आलता और लाल चूड़ियां पहने उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। सोनाक्षी की तरह ही बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी अपने वेडिंग लुक से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने अपने लुक से फैंस का दिल चुरा लिया था।

इन एक्ट्रेस ने भी जीता दिल

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा को अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ा था। लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को कॉपी किया है। दरअसल, अनुष्का ने भी अपने वेडिंग रिसेप्शन पर लाल भारी-भरकम साड़ी पहनी थी। वहीं दीपिका पादुकोण ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी, जबकि प्रियंका चोपड़ा ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में लाइट बेस कलर का डिजाइनर लहंगा पहना था। विदेशी संग शादी के बावजूद प्रियंका ने अपने देसी लुक से फैंस का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: मलाइका ने मेरी वजह से बहुत कुछ सहा… ब्रेकअप रूमर्स पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी थी चुप्पी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो