whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटी की शादी पर क्यों खामोश हैं सोनाक्षी के मां-बाप? वजह जहीर का मुस्लिम होना या कुछ और

Sonakshi Sinha-Zaheer Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर कपल की शादी का कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं।
01:49 PM Jun 17, 2024 IST | Jyoti Singh

Sonakshi Sinha-Zaheer Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। एक तरफ जहां कपल की शादी को लेकर उनके दोस्त काफी खुश हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी फैमिली ने चुप्पी साध रखी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा, मां पूनम सिन्हा और भाई लव खुश नहीं हैं। यही वजह है कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें सोनाक्षी और जहीर की शादी से जुड़ी खबरों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ये तक कह दिया था कि आजकल के बच्चे किसी की सुनते कहां हैं। वो अपनी मर्जी से शादी करते हैं।

विरोध की क्या है वजह?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान की शादी का विरोध सिर्फ इसलिए नहीं किया जा रहा है कि एक्ट्रेस के होने वाले पति जहीर मुस्लिम हैं। एक कारण ये भी है कि वो सोनाक्षी के मुकाबले एक फ्लॉप एक्टर हैं। जहीर इकबाल के पास फिल्म इंडस्ट्री में फिलहाल कोई काम नहीं है। फिल्म 'डबल एक्सेल' के बाद से उन्हें इंडस्ट्री में उनके हाथ कोई दूसरी फिल्म नहीं लगी है। वहीं नेटवर्थ के मामले में भी सोनाक्षी, अपने होने वाले पति जहीर से काफी आगे हैं। यहां देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें: कभी मामला Legal तो कभी Illegal, OTT पर जब-जब छिड़ी इंसाफ की जंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो