whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वागंचुक के प्रदर्शन पर घिरी बीजेपी, कांग्रेस नेताओं ने उठाए ये सवाल

Sonam WangchukHunger Strike Supriya Shrinate:लद्दाख को पूर्ण राज्य बनाने की मांग को लेकर सोनम वांगचुक बीती 6 मार्च से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र ने सोनम वांगचुक के प्रदर्शन को लेकर मोदी सरकार को घेरा।
06:29 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी

Sonam WangchukHunger Strike Supriya Shrinate: लद्दाख को पूर्ण राज्य बनाने की मांग को लेकर सोनम वांगचुक बीती 6 मार्च से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। सोनम वांगचुक ने सरकार से मांग की है कि लद्दाख को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाए और संविधान की छठी अनुसूची लागू की जाए, स्थानीय लोगों को नौकरी में आरक्षण दिया जाए।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र ने सोनम वांगचुक के प्रदर्शन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। कांग्रेस नेता ने  वांगचुक के प्रदर्शन को लेकर X पर पोस्ट कर कहा कि 56 इंच की असलियत फर्जी है। लद्दाख में स्थिति संभल नहीं रही, 7 अप्रैल को लोग बॉर्डर तक मार्च करने वाले हैं । उसके पहले वहां धारा 144 लागू कर, इंटरनेट भी सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि सोनम वांगचुक ने 6 मार्च से अपना अनशन शुरू किया था। कड़ाके की ठंड और शून्य से नीचे तापमान होने के बावजूद उनके प्रदर्शन में हिस्सा लेने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो