whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या Sonia Gandhi-Jaya Bachchan ने भुलाई दशकों पुरानी दुश्मनी?

कभी सिने अभिनेता अमिताभ बच्चन और पूर्व पीएम राजीव गांधी के बीच गहरी दोस्ती थी। लेकिन कुछ मुद्दों पर दोनों के बीच मनभेद हुआ और दोनों परिवारों ने दूरी बना ली।
09:24 PM Aug 10, 2024 IST | Amit Kasana

Jaya Bachchan get support from Sonia Gandhi: राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन की सभापति जगदीप धनखड़ से बहस हो गई थी। जिसके बाद विपक्षी सांसदों ने सदन से वॉक आउट कर दिया। राज्यसभा के बाहर जब जया बच्चन मीडिया में बयान दे रहीं थी तो उस समय कांग्रेस नेता सोनिया गांधी उनके पीछे खड़ी होकर सपोर्ट करती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

इसके बाद दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, दशकों से बच्चन और गांधी परिवार के बीच दूरी बनी हुई है। लेकिन हाल ही में दोनों परिवार की महिलाओं का इस तरह सार्वजनिक जगह पर बात करना मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

कभी दोनों परिवारों के बीच थी गहरी दोस्ती

कभी सिने अभिनेता अमिताभ बच्चन और पूर्व पीएम राजीव गांधी के बीच गहरी दोस्ती थी। लेकिन कुछ मुद्दों पर दोनों के बीच मनभेद हुआ और दोनों परिवारों ने दूरी बना ली। अब एक बार फिर दोनों परिवार की महिलाओं का इस तरह एक-दूसरे का साथ देते हुए दिखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोबारा दोनों परिवार एक साथ आ सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो