चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर प्रेग्नेंट एक्ट्रेस का हेलीकॉप्टर क्रैश में हुआ था निधन, मौत के साथ पूरी हो गई आखिरी इच्छा

Actress Soundarya Death: अमिताभ बच्चन की एक एक्ट्रेस का निधन हो गया। शादी के एक साल बाद जब एक्ट्रेस मां बनने वाली थी तो उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ और आसमान में ही उनकी जान चली गई। इस एक्ट्रेस की आखिरी इच्छा भी उनके मरते ही अपने आप पूरी हो गई।
05:55 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Actress Soundarya Death: बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सौंदर्य (Soundarya) का एक हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया था। जिस वक्त एक्ट्रेस के साथ ये भयानक हादसा हुआ उस दौरान वो प्रेग्नेंट थीं और इस हेलीकॉप्टर क्रैश में उनकी और उनके बच्चे की जान चली गई। सौंदर्य को आपने फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ देखा होगा लेकिन साल 17 अप्रैल 2004 में उनकी मौत हो गई। शादी के 1 साल बाद ही उनकी जान चली गई। एक्ट्रेस उस दौरान BJP पार्टी का हिस्सा बनने के बाद इलेक्शन कैंपेन का हिस्सा बन रही थीं।

Advertisement

ऐसे में उन्होंने फैसला किया था कि बच्चे को जन्म देने के बाद वो फिल्मों को छोड़ देंगी और जो फिल्म वो शूट कर रही हैं वो उनकी आखिरी फिल्म होगी। उनका रुझान पूरी तरह से राजनीति में था। लेकिन किसे पता था उनकी ये इच्छा आखिरी इच्छा बन जाएगी। उनकी फिल्म वाकई आखिरी फिल्म साबित हुई क्योंकि इसके बाद उनकी मौत हो गई। बता दें, अनाथ बच्चों के लिए 3 स्कूल और 3 अनाथालय खोलने वाली इस एक्ट्रेस को अपने बच्चे को दुनिया में लाने का मौका तक नहीं मिला।

Advertisement
Tags :
SooryavanshamSoundaryatamil actress death
Advertisement
Advertisement