whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

SA vs IRE: फील्डर बन मैदान में उतरा बैटिंग कोच, क्रिकेट के मैदान पर दिखा अनोखा नजारा- VIDEO

आयरलैंड ने तीसरे वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका को 69 रन से हराया। इस मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, प्रोटियाज के बैटिंग कोच जेपी डुमिनी मैदान पर फील्डिंग करते हुए दिखाई दिए।
10:37 PM Oct 08, 2024 IST | News24 हिंदी

JP Duminy Fielder: सोमवार की रात आयरलैंड ने क्रिकेट के मैदान पर एक और बड़ा उलटफेर किया। टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका को 69 रन से पटखनी दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 50 ओवर में स्कोर बोर्ड पर 284 रन लगाए, जिसके जवाब में प्रोटियाज की पूरी टीम सिर्फ 215 रन बनाकर ढेर हो गई। इस मुकाबले में एक हैरान कर देने वाले नजारा भी देखने को मिला, जब साउथ अफ्रीका के बैटिंग कोच जेपी डुमिनी फील्डर बनकर मैदान पर उतर आए। डुमिनी ने साउथ अफ्रीका के लिए फील्डिंग करते हुए कई रन भी बचाए। हालांकि ,यह नजारा देखकर हर कोई हैरान था, क्योंकि कोच को इससे पहले फील्डिंग करते हुए किसी ने भी नहीं देखा था।

Advertisement

हालांकि, आईसीसी के नियमों के हिसाब से अगर टीम के पास फील्डिंग करने के लिए प्लेयर्स मौजूद नहीं हैं, तो वह कोच को भी मैदान पर उतार सकती है। यही वजह रही कि साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके डुमिनी फील्डिंग करते हुए दिखाई दिए। अधिक जानकारी के लिए वीडियो देखिए।

यह भी पढ़ें-CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Advertisement

यह भी पढ़ें-मैदान पर आपस में ‘भिड़’ गए दो दिग्गज, एक-दूसरे को चिढ़ाने में नहीं छोड़ी कोई कसर; देखें VIDEO

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो