whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'नशा सत्ता का ऐसा भी क्या...', सपा नेता ने गाना गाकर साधा सरकार पर निशाना, देखें Video

UP Politics : पहले लोकसभा चुनाव के परिणामों ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को निराश किया फिर विधानसभा उपचुनाव में भी भगवा दल को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद से ही प्रदेश सरकार में बदलाव की अटकलें चलने लगी थीं। विपक्षी दलों ने भी इसे लेकर खूब खेल खेलने की कोशिश की। इसी की झलक न्यूज24 के खास प्रोग्राम राष्ट्र की बात में भी दिखी।
10:29 PM Jul 24, 2024 IST | Gaurav Pandey

Uttar Pradesh Politics : राजनीति की दुनिया में नेताओं का एक-दूसरे पर निशाने साधना अब बेहद आम बात हो गई है। अपना विरोध दर्शाने और सामने वाले की आलोचना करने के लिए वो नए-नए तरीके भी अपनाते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम 'राष्ट्र की बात' के दौरान जब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने गाना गाकर सरकार को निशाने पर लिया।

प्रोग्राम में भाजपा के प्रवक्ता आरपी सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह, लोजपा (रामविलास) के प्रवक्ता एके बाजपेयी और शिवसेना यूबीटी के प्रवक्ता आनंद दुबे भी मौजूद थे। बहस के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 साल तक आपको बिहार याद नहीं आया। आंध्र की 10 साल तक आपको चिंता नहीं हुई। अचानक आपको चिंता आ गई। अगर किसी राज्य में आपकी सरकार नहीं होगी क्या आप उसकी कोई चिंता ही नहीं करेंगे?

इसे लेकर भाजपा प्रवक्ता ने सवाल किया कि आप जब तक सत्ता में रहे तब तक आपने क्या किया था?

इस पर सपा प्रवक्ता शायराना मूड में चले गए और बॉलीवुड के प्रसिद्ध गाने क्या हुआ तेरा वादा के शब्दों को तोड़ते-मरोड़ते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने यह कहते हुए कि भाजपा प्रवक्ता सारा विपक्ष विपक्ष को दे रहे हैं सुर साधे और गाया, 'ओ कहने वाले विपक्ष है दोषी, सत्ता में कौन है ये तो बता? या जिसने दर्द लिया जनता की खातिर या जिसने जनता को लूट लिया, नशा सत्ता का ऐसा भी क्या... कि अब तुम्हें कुछ भी याद नहीं। क्या हुआ तेरा वादा... अच्छे दिन का इरादा।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो