whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5600 करोड़ की मालकिन हैं ‘PM’ की सास, राज्य सभा के लिए नॉमिनेट के फैसले पर क्या बोलीं सुधा मूर्ति?

Sudha Murthy Nominated To Rajya Sabha: इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की पत्नी और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति को राज्य सभा के लिए नॉमिनेट किया गया है। इसपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पोस्ट शेयर की।
07:05 PM Mar 09, 2024 IST | Prerna Joshi

Sudha Murthy Nominated To Rajya Sabha: जानी-मानी लेखिका और समाज सेविका सुधा मूर्ति को राज्य सभा के लिए नॉमिनेट किया गया। सुधा मूर्ति मशहूर बिजनेसमैन और इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की पत्नी हैं। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक उनके दामाद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी भी दी।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सुधा मूर्ति को राज्य सभा के लिए नॉमिनेट किया है। राज्य सभा में उनकी मौजूदगी नारी शक्ति का शक्तिशाली प्रमाण है। सामाजिक कार्य, परोपकार और शिक्षा के क्षेत्र में उनका योगदान प्रेरणा देने वाला रहा है। राज्य सभा में उनके नॉमिनेट होने के बाद सुधा मूर्ति ने कहा कि वह खुश हैं लेकिन उन्हें लग रहा है कि उनपर बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। पीएम मोदी ने पहले भी उनके काम कि तारीफ की और उन्होंने पीएम मोदी का धन्यवाद भी किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके दामाद की राजनीति उनके देश के लिए अलग है और उनका काम अलग है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो